होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

धौलपुर में खेत पर गई नाबालिग लड़की से रेप, 5 दोस्तों ने मिलकर किया दुष्कर्म

08:10 PM Mar 04, 2023 IST | Sanjay Raiswal

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। खेत पर कचरा डालने गई नाबालिग लड़की से 5 युवकों ने रेप किया। पीड़िता रोती हुई घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता के पिता ने बेटी के साथ सदर थाना पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

सीओ सिटी सुरेश सांखला ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के एक लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। लड़की का आरोप है 5 युवकों ने उसके रेप किया। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 28 फरवरी को उसकी बेटी खेत पर कचरा डालने के लिए गई थी। पीड़िता का आरोप है कि गांव के ही 5 युवकों ने उसको घेरकर उसे खेत में रोक लिया।

इसी बीच एक युवक ने उसके साथ रेप किया। वहीं युवक के साथी घेराबंदी कर रखवाली करने लगे। पीड़िता ने बताया कि घटना के समय नाबालिग की ताई कचरा डालने के लिए खेत पर पहुंची। जहां लड़की की चीख पुकार सुनकर ताई मौके पर पहुंची। घटना को देखते ही नाबालिग लड़की की ताई ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आरोपी मौके से फरार हो गए। इस दौरान आरोपी मौके पर एक मोबाइल फोन भी छोड़ गए।

पीड़िता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी पक्ष के लोग 2 दिन तक उनकी घेराबंदी करते रहे। घटना के 2 दिन बाद चोरी छिपे घर से निकलकर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। वहीं थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Next Article