For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

धौलपुर में खेत पर गई नाबालिग लड़की से रेप, 5 दोस्तों ने मिलकर किया दुष्कर्म

08:10 PM Mar 04, 2023 IST | Sanjay Raiswal
धौलपुर में खेत पर गई नाबालिग लड़की से रेप  5 दोस्तों ने मिलकर किया दुष्कर्म

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। खेत पर कचरा डालने गई नाबालिग लड़की से 5 युवकों ने रेप किया। पीड़िता रोती हुई घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता के पिता ने बेटी के साथ सदर थाना पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

Advertisement

सीओ सिटी सुरेश सांखला ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के एक लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। लड़की का आरोप है 5 युवकों ने उसके रेप किया। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 28 फरवरी को उसकी बेटी खेत पर कचरा डालने के लिए गई थी। पीड़िता का आरोप है कि गांव के ही 5 युवकों ने उसको घेरकर उसे खेत में रोक लिया।

इसी बीच एक युवक ने उसके साथ रेप किया। वहीं युवक के साथी घेराबंदी कर रखवाली करने लगे। पीड़िता ने बताया कि घटना के समय नाबालिग की ताई कचरा डालने के लिए खेत पर पहुंची। जहां लड़की की चीख पुकार सुनकर ताई मौके पर पहुंची। घटना को देखते ही नाबालिग लड़की की ताई ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आरोपी मौके से फरार हो गए। इस दौरान आरोपी मौके पर एक मोबाइल फोन भी छोड़ गए।

पीड़िता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी पक्ष के लोग 2 दिन तक उनकी घेराबंदी करते रहे। घटना के 2 दिन बाद चोरी छिपे घर से निकलकर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। वहीं थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

.