होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में 4 साल की मासूम से दरिंदगी, आरोपी पड़ोसी बच्ची को उठाकर ले गया, घर ले जाकर किया गलत काम

12:14 PM Jul 23, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में 4 साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी खेलते समय बच्ची को उठाकर ले गया। आरोपी पड़ोसी ने अपने घर में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मां ने शक होने पर पड़ोसी के गेट को धक्का मार खोलकर बच्ची को छुड़वाया। इसके बाद पीड़िता की मां ने मानसरोवर थाने में आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि एमपी निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह अपने पति और दो बच्चों के साथ मानसरोवर में रहती है। दोनों पति-पत्नी प्राइवेट जॉब करते है। महिला का आरोप है कि रोजाना की तरह 21 जुलाई को भी सुबह दोनों पति-पत्नी बच्चों को घर पर छोड़कर अपने-अपने काम पर चले गए।

पीछे से आरोपी पड़ोसी उनके घर में घुसा और उनकी 4 साल की बेटी को उठाकर अपने घर ले गया। आरोपी पड़ोसी ने खुद के घर के कमरे में ले जाकर उसकी मासूम बेटी से दुष्कर्म किया। इसी दौरान लड़की की मां किसी काम के चलते वापस घर लौट आई। घर में बेटी को गायब देखकर इधर-उधर ढूंढा, लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला।

इस दौरान पड़ोसी के जाकर देखा तो गेट अंदर से लॉक मिला। महिला के शक होने पर धक्का देकर गेट खोलने पर आरोपी पड़ोसी के साथ उसकी बेटी दिखी। बेटी को पड़ोसी से छुड़ाकर मां घर लेकर पहुंची।

घर पहुंचकर मां के पूछने पर बच्ची ने आपबीती सुनाई। गुस्साएं परिजनों ने मानसरोवर थाने जाकर आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article