होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

दिल्ली में चार मंजिला इमारत में लगी आग, 4 महिलाओं सहित 6 की मौत, एक घायल

09:59 AM Jan 19, 2024 IST | Sanjay Raiswal

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में बीती रात एक चार मंजिला इमारत में आग लग गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक घायल हो गया। मृतकों में 4 महिलाएं हैं। सूचना पर फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

दिल्ली फायर सर्विस के अधिकारी ने बताया कि गुरुवार रात करीब 8 बजे आग लगने की जानकारी मिली कि एक इमारत में आग लग गई है। सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। इमारत की पहली मंजिल में लगी थी और ऊपर की तीन मंजिलों तक धुआं फैला हुआ था। दमकल अधिकारियों ने इमारत से 7 लोगों को बाहर निकालकर सभी को बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां अस्पताल में इलाज के दौरान 6 लोगों की मौत हो गई।

मरने वालों में दो परिवार के लोग…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस इमारत में आग लगी है वह स्टील व्यापारी सुभाष गुप्ता के नाम पर है। घटना के वक्त सुभाष गुप्ता वहां मौजूद नहीं था। मरने वाले लोगों में दो अलग-अलग परिवारों से थे। सभी बिल्डिंग में किराए पर रहते थे। मृतकों की उम्र 25 से 60 वर्ष के बीच थी।

शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग…

पुलिस ने बताया कि इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर पार्किंग बनी हुई है। ऊपर के तीन फ्लोर पर लोग किराए पर रहते थे। शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की संभावना है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

Next Article