होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

उदयपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों ने की आत्महत्या, तीन बच्चों की हत्या कर पिता भी फंदे पर लटका!

04:19 PM Mar 21, 2023 IST | Sanjay Raiswal

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले में एक पिता ने अपने तीन बच्चों की हत्या कर आत्महत्या कर ली है। मंगलवार सुबह चारों के शव घर के अंदर एक कमरे में फंदे पर लटके मिले। यह घटना कोटड़ा इलाके की सोमवार देर रात की है। मंगलवार सुबह लोगों को घटना के बारे में पता लगा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

मामेर थाना पुलिस, एसडीएस बीनू देवल, तहसीलदार मंगलाराम मीणा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चारों शवों को कोटड़ा सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमॉर्टम के​ लिए भिजवाया। वहीं मामेर थाना पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर एफएसएल की टीम बुलाया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामेर थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह रायसा (45) उसका पुत्र वाजपई (15), बेटी टिपुरी (12) और सबसे छोटी बेटी किंजल (4) फंदे से लटके हुए मिले। फिलहाल, कारणों का पता नहीं लगा है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया से पिता ने तीन बच्चों की हत्या कर खुदकुशी की है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार, मृतक रायसा की किराना दुकान थी। वह अपने परिवार को गुजारा इसी से चलाता था। कुछ साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो चुकी थी। वह अपने तीन बच्चों (एक पुत्र और दो बेटी) के साथ ही रह रहा था।

जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह मामला मानसिक तनाव का माना जा रहा है। जानकारी में आया है कि कुछ साल पहले मृतक की पत्नी की मौत हो चुकी है। जिसके चलते रायसा काफी परेशान था। पुलिस ने चारों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Article