होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

फलोदी में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा, निजी बस और कार की भिड़ंत में 4 की मौत, 20 घायल

05:43 PM Oct 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal

फलोदी। राजस्थान के फलोदी जिले में सोमवार दोपहर को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां निजी बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं 20 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

शोर सुनकर आसपास के लोग और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने लोगों की सहायता से घायलों को फलोदी जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा फलोदी के कलरां गांव के पास फलोदी-जैसलमेर हाईवे 11 पर सोमवार दोपहर करीब 3 बजे हुआ। तेज रफ्तार कार और निजी बस की आमने-सानमे भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

शोर सुनकर लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर जिला कलेक्टर जसप्रीत सिंह संधू, एसपी हनुमान प्रसाद, सीओ रामकरण सिंह और थानाधिकारी ओमप्रकाश विश्नोई पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 20 लोग गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

Next Article