For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

फलोदी में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा, निजी बस और कार की भिड़ंत में 4 की मौत, 20 घायल

05:43 PM Oct 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal
फलोदी में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा  निजी बस और कार की भिड़ंत में 4 की मौत  20 घायल

फलोदी। राजस्थान के फलोदी जिले में सोमवार दोपहर को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां निजी बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं 20 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

Advertisement

शोर सुनकर आसपास के लोग और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने लोगों की सहायता से घायलों को फलोदी जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा फलोदी के कलरां गांव के पास फलोदी-जैसलमेर हाईवे 11 पर सोमवार दोपहर करीब 3 बजे हुआ। तेज रफ्तार कार और निजी बस की आमने-सानमे भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

शोर सुनकर लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर जिला कलेक्टर जसप्रीत सिंह संधू, एसपी हनुमान प्रसाद, सीओ रामकरण सिंह और थानाधिकारी ओमप्रकाश विश्नोई पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 20 लोग गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

.