होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

धौलपुर में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया ताजिया, करंट की चपेट में आए 4 युवक, 3 की मौत

10:38 AM Jul 30, 2023 IST | Sanjay Raiswal

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में रविवार सुबह भीषण हादसा हो गया। यहां मोहर्रम का ताजिया दफनाने जा रहे 4 युवक करंट की चपेट में आ गए। करंट की चपेट में आने से 3 युवकों की मौत हो गई है। वहीं एक युवक गंभीर घायल हो गया। चारों युवक अपने कंधे पर इस्लामपुरा का पंचायती ताजिया लेकर शेरगढ़ किले के पास कर्बला जा रहे थे।

हादसे में इस्लामपुरा और शैतानपुरा के रहने वाले युवक अनवर (19) पुत्र मुनव्वर, मूवीन (25) पुत्र दिलशान, रिहान (18) पुत्र साबिर और वसीम (18) पुत्र दिलशाद करंट की चपेट में आ गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची टाउन चौकी पुलिस ने तत्परता से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया।

यहां डॉक्टरों की टीम ने चारों युवकों को करीब 1 घंटे तक सीपीआर दी। इसके बाद एक युवक वसीम को होश आ गया, लेकिन तीन की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि ताजिया ऊंचा होने की वजह से 11 हजार केवी के तार की चपेट में आ गया। बिजली के तारों को छूते ही ताजिया में करंट दौड़ गया। ताजिया लेकर चल रहे 4 युवक करंट की चपेट में आ गए। पुलिस ने चारों को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों की टीम ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक युवक वसीम को होश आ गया। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों की हॉस्पिटल में ही चीख-पुकार मच गई।

(इनपुट-राहुल शर्मा)

Next Article