होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बाड़मेर में 2 कारों की टक्कर में 3 लोगों की मौत, एक गंभीर घायल, राजस्थान घूम कर जा रहे थे गुजरात

12:45 PM Dec 25, 2023 IST | Sanjay Raiswal

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां नेशनल हाइवे पर दो गाड़ियों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल हो गया। टक्कर मारने वाला ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। यह हादसा बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना बोर टोल प्लाजा के पास सोमवार सुबह करीब 7:30 बजे की है। हादसे के बाद राहगीर ने घायलों और मृतकों को बाहर निकाल कर धोरीमन्ना हॉस्पिटल लेकर आए। जहां एक गंभीर घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा कोहरे की वजह से हुआ।

पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह करीब 7 बजे कार में सवार चार लोग गुजरात की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान बोर टोल से एक किलोमीटर पहले सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार सभी लोग गाड़ी के अंदर की तरफ फंस गए।

वहां से गुजर रहे राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सभी घायलों को कार से बाहर निकालने का प्रयास किया। काफी देर तक कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर व आगे की तरफ बैठे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने सभी घायलों को धोरीमन्ना हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक गंभीर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद डीसा रेफर कर दिया गया है।

घायल की पहचान विष्णुभाई (49) पुत्र रमन भाई निवासी गांधी नगर अहमदाबाद और मृतक की पहचान जितिन भाई पुत्र गिरधार भाई, विष्णु भाई (50) पुत्र प्रहलाद भाई गांधीनगर और जिगनेश कुमार पुत्र चन्दु भाई पटेल के रूप में हुई है। कार सवार घायल और मृतक सभी दोस्त हैं। चारों दोस्त बीकानेर और जैसलमेर के तनोट माता मंदिर के दर्शन कर आज सुबह नेशनल हाइवे से गुजरात की तरफ जा रहे थे। इस दौरान हादसा हो गया।

हेड कांस्टेबल केशाराम ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। वहीं एक गंभीर घायल है जिसका प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात डीसा रेफर कर दिया गया है। कार की टक्कर किससे हुई यह अभी तक पता नहीं चला है। सामने वाली गाड़ी मिली नहीं है। फिलहाल, शवों को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, टोल पर सीसीटीवी फुटेज देखकर टकराने वाली गाड़ी का पता लगाया जाएगा। फिलहाल पुलिस पूरे घटना की जांच कर रही है।

Next Article