For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

70 लाख के 268 गुम हुए मोबाइल पाली पुलिस ने किए बरामद,मोबाइल मालिकों की लगी भीड

06:18 PM Sep 28, 2024 IST | Anand Kumar
70 लाख के 268 गुम हुए मोबाइल पाली पुलिस ने किए बरामद मोबाइल मालिकों की लगी भीड

Pali Police: जब किसी व्यक्ति का मोबाइल गुम हो जाए और काफी समय तक जब नही मिलता तो उस व्यक्ति की आस टूट जाती है कि अब उसका फोन कभी उसको नही मिल पाएगा। मगर पाली पुलिस ने एक बेहतर परिणाम के तहत एक साथ 268 मोबाइल बरामद करने का काम किया। पाली पुलिस की टीम ने एक विशेष ऑपरेशन के तहत बरामद किए और धीरे-धीरे कर उनके मालिकों को उनका मोबाइल सौंपने का काम किया. इसी वजह से अपने अपने मोबाइल लेने वाले लोगो की लम्बी लम्बी कतारे पाली एसपी कार्यालय के बाहर लगी नजर आई. पाली पुलिस ने ऑपरेशन एंटी वायरल के तहत करीब 70 लाख रुपए बाजार कीमत के 268 गुम हुए मोबाइल ढूंढने में कामयाबी हासिल की. जिन्हें उनके मालिकों को दिए. गुम हुए इन मोबाइल में 20-25 हजार के मोबाइल से लेकर सवा लाख रुपए का आई फोन भी शामिल था. मोबाइल मिलने पर लोगों ने खुशी जाहिर की और पाली पुलिस का आभार जताते लोग नही थक रहे थे।

Advertisement

पोर्टल पर दर्ज गुम मोबाइल का ढूंढने का अभियान

पाली एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस मुख्यालय जयपुर के निर्देशानुसार सीईआईआर पोर्टल पर दर्ज गुम मोबाइल को ढूंढ के लिए जिले भर में 24 से 25 टीमों का गठन किया.जिसके तहत पुलिस ने इस तरह के बेहतर परिणाम लाने का काम किया है। जिन्होंने 3 जुलाई से लेकर 27 सितम्बर तक जिले भर में गुए हुए 268 मोबाइल ढूंढने में कामयाबी हासिल की. बरामद किए गए इन मोबाइल की बाजार कीमत करीब 70 लाख रुपए आंकी गई. अभियान के तहत अब महाराष्ट्र, गुजरात, यूपी में गुम हुए मोबाइलों को भी बरामद किया जाएगा. इससे लोगो के चेहरे जरूर खिल गए।

खुशी से लोगो के खिले चेहरे

जब मोबाइल मिल गए और पुलिस की तरफ से लोगो को सूचना मिली तो लोग अपना-अपना मोबाइल लेने के लिए पहुंचे। उन्होने बताया कि कउनके मोबाइल गुम हो गए थे. उन्होने शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन कई माह तक उनका कोई सुराग नही लगा. वे उस मोबाइल को भूल ही गए थे कि उनको कभी मिलेगा मगर जब उन्हें पुलिस द्वारा मोबाइल मिलने की सूचना मिली तो वे पाली आए और अपना गुम हुआ मोबाइल पाकर खुशी से घर लौटे. ऐसे में उम्मीद खो चुके अपने मोबाइल की लोगो को जब मोबाइल मिले तो उनके चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही थी।

.