होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सीकर में फिल्मी स्टाइल में लूट, पर्ची लेकर घुसा बदमाश और आराम से चंद मिनटों में ले गया 24 लाख

06:24 PM Jul 06, 2023 IST | Sanjay Raiswal

सीकर। राजस्थान के सीकर में बैंक लूट का मामला सामने आया है। फिल्मी स्टाइल में गुरुवार सुबह एक लुटेरा आराम से यश बैंक में आया है। इसके बाद वहां आकर वह मैनेजर को एक पर्ची देता है। इसके बाद मैनेजर के कहने पर बैंककर्मी रुपए देते हैं। फिर वह पैसे लेकर वहां से जाते समय बैंक का गेट बाहर से बंद कर जाता है। इसके बाद बैंककर्मियों ने पुलिस को लूट की वारदात की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी खंगाले, जिसमें लूट की वारदात सामने आई है।

वहीं मैनेजर और कैशियर ने पूछताछ में पुलिस के को अलग ही कहानी बताई। यह घटना सीकर के फतेहपुर की है। सदर थानाधिकारी कृष्ण कुमार धनकड़ ने बताया कि फतेहपुर-बीकानेर हाईवे पर हरसावा गांव में यस बैंक की ब्रांच है। वारदात के समय बैंक में मैनेजर, कैशियर सहित चार बैंककर्मी थे।

इसी दौरान गुरुवार सुबह 11:20 बजे एक नकाबपोश बदमाश पिस्टल लेकर बैंक में घुसा था। बदमाश ने कमरे में आकर मैनेजर प्रदीप धेतरवाल की सिर पर पिस्टल लगाकर बोला कि, बीबी-बच्चे प्यारे हैं तो कैश मुझे दे दो, नहीं तो बम से उड़ा दूंगा। बदमाश की धमकी से डरे कर्मचारी ने पहले उसे सवा लाख रुपए निकालकर दे दिए। कम पैसे देखकर बदमाश ने कहा कि इतने रुपये से काम नहीं चलेगा, मुझे और चाहिए। इसके बाद बदमाश मैनेजर को काउंटर और लॉकर रूम में ले गया।

बदमाश ने बैग में रुपए भरने के लिए कहा। बैंककर्मियों ने बदमाश से डरकर बैग में 24 लाख रुपए डाल दिए। इसके बाद बदमाश पैसे लेकर चला गया। बदमाश जाते समय बैंक का मेन गेट बंद कर गया। बैंककर्मियों का कहना है कि बदमाश ने ब्लूटूथ भी लगा रखा था, उस पर धीमी आवाज में किसी से बात कर रहा था।

बैंक में मुंह बांधकर आया बदमाश…

बैंक लूट की वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए। जिसमें एक बदमाश मुंह पर रुमाल बांधे एक हाथ में काला बैग लेकर बैंक में घुसता नजर आ रहा है। वह सीधे बैंक मैनेजर के कमरे में घुस जाता है, फिर उसे एक कागज की पर्ची देकर रुपए मांगता है। 11.32 बजे कैशियर और दो बैंक कर्मचारी भी अंदर आए। बदमाश हाथ में बैग लेकर आराम से खड़ा रहा। बैंक कर्मचारियों ने रुपए कैशियर के काउंटर पर लाकर रखे और वहां से बदमाश ने बैग में डाल लिए। इसके बाद मेन गेट को बंद कर चला गया, लेकिन लॉक नहीं किया। करीब 20 मिनट के इस पूरे घटनाक्रम के दौरान नकाबपोश बदमाश आराम से आया और घटना को अंजाम देने के बाद आराम से चला गया। जल्दबाजी और भागने का प्रयास नहीं किया। उसके पास हथियार भी नहीं थे।

एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे…

वहीं दिनदहाड़े बैंक में लूट की वारदात की सूचना पर पुलिस अधीक्षक करण शर्मा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामचंद्र मूंड समेत पुलिस के अन्य अधिकारी बैंक पहुंचे। फतेहपुर सदर थाना अधिकारी कृष्ण कुमार धनखड़ ने बताया कि बदमाश की तलाश की आसपास के इलाके में नाकाबंदी कर दी गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Article