For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

उदयपुर में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर, हादसे में 2 युवकों की मौत

05:25 PM Dec 23, 2023 IST | Sanjay Raiswal
उदयपुर में दर्दनाक हादसा  तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर  हादसे में 2 युवकों की मौत

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में शनिवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही सुखेर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों को गंभीर हालत में उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने भी दोनों को मृत बताया। पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि यह हादसा नाथद्वारा-उदयपुर नेशनल हाईवे पर उदयपुर शहर में चीरवा टनल में शनिवार तड़के करीब 3 बजे हुआ। पुलिस के मुताबिक, कार सवार दो युवक कुंभलगढ़ से आ रहे थे। कार चीरवा टनल के अंदर पहुंची ही थी कि एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार आगे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

वहीं हादसे की सूचना पर सुखेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गंभीर हालत में उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत बताया। पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक उदयपुर के सविना निवासी आवेश रजा (23) पुत्र मोहम्मद हुसैन और चित्रकूट नगर निवासी अख्तर (20) पुत्र सज्जाद खान हैं।

दोनों युवक शादियों में साउंड सिस्टम लगाने और डीजे का काम करते हैं और कुंभलगढ़ से एक आयोजन में जो काम लिया था उसको पूरा कर उदयपुर लौट रहे थे। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दी। जिसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शनिवार दोपहर को मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिनजों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

.