For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सीकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कार और 80 किलो गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

08:06 PM Mar 28, 2023 IST | Sanjay Raiswal
सीकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई  कार और 80 किलो गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

सीकर। राजस्थान के सीकर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्करों के पास से 80 किलो गांजा जब्त किया है। सदर थानाधिकारी अशोक चौधरी के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया गया। सीकर सदर थानाधिकारी ने बताया कि जिले में मादक पदार्थ की तस्करी करते हुए अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांजे की सप्लाई की जा रही है।

Advertisement

इसके बाद पुलिस टीम ने सीकर रोड खूड़ हाइवे पर जा रही एक कार को रोककर पूछताछ की। पुलिस को देखकर कार में सवार बदमाश भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर दोनों को दबोच लिया। गिरफ्तार तस्करों में से जयपुर निवासी गुड्डू सांसी और टोंक निवासी हनुमान सांसी हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ने के बाद कार की तलाशी ली।

कार में अंदर गांजा से भरे हुए आठ पैकेट मिले। जब्त किया गया गांजा 80 किलोग्राम से ज्यादा है। पुलिस का कहना है कि यह लोग कहां से गांजा लेकर आ रहे थे इसको लेकर पूछताछ की जा रही है।

सीकर में दूसरे राज्यों से आ रहा गांजा…

पुलिस सूत्रों की मानें तो सीकर में गांजे की सप्लाई दूसरे राज्यों से हो रही है। इसमें छत्तीसगढ़, असम और आस-पास के राज्यों से लगातार गांजे की खेप पहुंच रही है। पुलिस छापेमारी करते हुए तस्करों को लगातार पकड़ रही है, लेकिन इसके बाद भी सबसे बड़ी चुनौती है कि आखिर मादक पदार्थों को यहां पहुंचने तक कैसे रोका जाए।

.