For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बारां में ट्रक और बाइक की टक्कर में 2 लोगों की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम

04:28 PM Nov 19, 2023 IST | Sanjay Raiswal
बारां में ट्रक और बाइक की टक्कर में 2 लोगों की मौत  आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम

बारां। राजस्थान के बारां में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना का पता चलते ही आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगा दी। इस दौरान आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

Advertisement

सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दमकल की मदद से आग पर काबू पाया। इस दौरान लोगों ने ट्रक पर पथराव करने की भी कोशिश की और शवों को नहीं उठाने दिया। यह हादसा शहर के कोटा बंबूलिया स्थित रिको इंडस्ट्रियल एरिया में हुआ।

जानकारी के अनुसार, आर्यवेदर्व वाल्मीकि (17) और रामावतार नायक (17) रविवार को सुबह बाइक से रिको इंडस्ट्रियल एरिया में जा रहे थे। तभी पीछे से आए एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक उछल कर नीचे गिर गए। इस दौरान ट्रक ने दोनों युवक ट्रक की चपेट में आने से दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटनास्थल पर आसपास मौजूद ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। ट्रक ड्राइवर ट्रक को मौके पर ही छोड़कर भाग गया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर घटना को लेकर विरोध जताते हुए जाम लगा दिया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से समझाइश की। काफी देर तक पुलिस की समझाइश के बाद भी आक्रोशित लोग नहीं माने। लोगों ने ट्रक में आग भी लगाने का प्रयास किया।

सूचना मिलने पर डीएसपी राजेंद्र मीना और सदर थाना सीआई रामविलास मीणा भी मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित ग्रामीण करीब ढाई घंटे तक तक धरना देकर बैठे रहे। काफी समझाइश और मुआवजा राशि के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हो गया। इसके बाद पुलिस शव लेकर अस्पताल मोर्चरी पहुंची, जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

.