For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अलवर में बस और कार की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में 2 यात्रियों की मौत...20 घायल

06:52 PM Feb 15, 2024 IST | Sanjay Raiswal
अलवर में बस और कार की आमने सामने भिड़ंत  हादसे में 2 यात्रियों की मौत   20 घायल

अलवर। राजस्थान के अलवर में गुरुवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार बस ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में एक महिला और एक बच्ची की मौत हो गई। वहीं दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से अलवर जिला अस्पताल पहुंचाया। यह हादसा अलवर-राजगढ़ रोड पर जयंती फैक्ट्री के पास गुरुवार शाम करीब 6 बजे हुआ।

Advertisement

कांच तोड़कर लोगों को निकाला बाहर

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि लोक परिवहन की बस अलवर से रैणी रामपुरा जा रही थी। बस अलवर से ही फुल भरी थी। अलवर शहर से कुछ किलोमीटर चलने के बाद जयंती फैक्ट्री के पास सामने से आ रही कार व बस की भिड़ंत हो गई। टक्कर मारने के बाद दोनों वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गए। हादसे में बस में बैठी दो सवारियों की मौत हो गई। वहीं 20 से अधिक घायल हुए हैं। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

दुर्घटना होते देख वहां से गुजर रहे राहगीरों और ग्रामीणों ने वाहनों के कांच तोड़कर सवारियों को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि कुछ यात्रियों के सिर फूट गए। कइयों को फ्रैक्चर भी हैं। हादसे के बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची। जहां से घायलों को अस्पातल भेजा गया। बाद में पुलिस मौके पर आई। कार व बस को थोड़ा साइड में कराकर रोड जाम खुलाया गया।

मृतकों में एक महिला व बच्ची शामिल

इस दुर्घटना में महिला सुनीता और एक बच्ची ट्विंकल की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। बताया जा रहा है कि कार रांग साइड थी। जिसे बचाने के चक्कर में एक्सीडेंट हुआ। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

.