For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में 2 दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, मामूली बात को लेकर डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

06:17 PM Aug 08, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में 2 दोस्तों ने की दोस्त की हत्या  मामूली बात को लेकर डंडों से पीट पीटकर मार डाला

जयपुर। राजधानी जयपुर में मामूली बात को लेकर दो दोस्तों ने अपने ही दोस्त को मार डाला। दो दोस्तों ने तीसरे दोस्त की डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची भांकरोटा थाना पुलिस ने मृतक का एसएमएस हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Advertisement

भांकरोटा थानाधिकारी चेना राम ने बताया कि खातियों की ढाणी शादुलपुरा निवासी ओमप्रकाश (47) करीब 2 महीने से भांकरोटा स्थित मानव सेवा संस्थान में रह रहा था। संस्थान में ओमप्रकाश के अलावा सतीश और अर्जुन भी साफ-सफाई का काम करते हैं।

3 अगस्त की शाम करीब 7 बजे ओमप्रकाश की सतीश और अर्जुन से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामूली बात पर हुई कहासुनी ने झगड़े में बदल गई। जिसके बाद गुस्साएं सतीश और अर्जुन ने मिलकर ओमप्रकाश पर ताबड़तोड़ डंडो से वार कर दिया। डंडो से हुए हमले में ओमप्रकाश के शरीर निशान हो गए और वह घायल हो गया। मारपीट से बेहोश होने पर ओमप्रकाश को दोनों दोस्त वहीं पर छोड़कर भाग गए।

कई घंटों तक बेहोश पड़े ओमप्रकाश को देखकर आसपास के लोगों ने उसे एंबुलेंस की मदद से एसएमएस हॉस्पिटल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान ओमप्रकाश की मौत हो गई। सूचना पर ओमप्रकाश के परिजन एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचे। ओमप्रकाश का शव देखने पर उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के काफी निशान थे और पूरा शरीर पर नीलनुमा निशान भी थे।

हत्या का संदेह होने पर परिजनों ने भांकरोटा थाना पुलिस को जानकारी दी। भांकरोटा थाना पुलिस सूचना पर एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंची। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान देखकर हत्या का शक सही निकला। मृतक ओमप्रकाश के बेटे मेहूल की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया गया।

इसके बाद पुलिस ने संस्थान में जाकर कर्मचारियों से पूछताछ की। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ करने आरोपियों ने मारपीट की वारदात करना कबूल की। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि करौली के सपोटरा निवासी सतीश कुमार जोशी (39) और मध्य प्रदेश के इंदौर निवासी अर्जुन आदिवासी (30) ने झगड़ा होने पर डंडो से पीट-पीटकर ओमप्रकाश की हत्या की है। आरोपियों ने बताया कि साफ-सफाई की बात को लेकर ओमप्रकाश से कहासुनी हुई थी। ओमप्रकाश के बात नहीं मानने पर गुस्से में हम दोनों ने डंडों से उसको पीटा। बेहोश होने पर उसको छोड़कर भाग गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

.