For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

नौकरी से निकाला तो लॉरेंस के नाम पर दी धमकी, नौकर ने बदमाशों के साथ मिलकर मैनेजर से मांगे 30 लाख

07:55 PM Aug 01, 2023 IST | Sanjay Raiswal
नौकरी से निकाला तो लॉरेंस के नाम पर दी धमकी  नौकर ने बदमाशों के साथ मिलकर मैनेजर से मांगे 30 लाख

अलवर। राजस्थान के अलवर में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मार्बल कारोबारी से रंगदारी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने मार्बल कारोबारी से धमकी देकर 30 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। पुलिस ने जब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और एक बदमाश सामने आया तो मार्बल व्यापारी चौंक गया। दरअसल, पुलिस ने जिस एक बदमाश को गिरफ्तार किया है, वह पहले कारोबारी के यहां काम करता था।

Advertisement

अलवर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि मामला अलवर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में 29 जुलाई का है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी रवि और मनोज नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया है।

रुद्राक्ष मार्बल व्यापारी की दुकान के मैनेजर ओमप्रकाश ने बताया कि 29 जुलाई की सुबह 11:30 बजे वॉट्सऐप पर धमकी भरा कॉल आया। जिसमें 30 लाख रुपये की मांग की गई है, रकम नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पीड़ित मैनेजर ने बताया कि आरोपियों ने उसकी तस्वीर के साथ दुकान, मकान, हथियारों और गोलियों की फोटो उसके व्हाट्सएप पर भेजी। आरोपी खुद को लॉरेंस ग्रुप का बता रहा था।

मामले की जांच के लिए पुलिस ने साइबर टीम का सहयोग लिया और जिस नंबर से व्हाट्सएप आया था। उसकी कॉल डिटेल निकलवाई। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई। जिसके बाद पुलिस टीम ने फिरौती मांगने वाले दो व्यक्तियों को इटावा उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी रवि उर्फ नैना महावर प्रार्थी ओमप्रकाश की दुकान पर करीब 6 महीने पहले नौकरी करता था।

चोरी के आरोप में रवि महावर को नौकरी से निकाल दिया गया था। इसके बाद से रवि उससे रंजिश रखने लगा। जिसका बदला लेने के लिए रवि ने मनोज के साथ मिलकर साजिश रची और परिवादी को फोन कर लॉरेंस ग्रुप का सदस्य बताकर धमकी दी थी।

.