होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पुलिस जाब्ते के साथ मारपीट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बीकानेर से आए थे आरोपी  

10:48 AM Jan 13, 2023 IST | Supriya Sarkaar

अलवर। कोतवाली थाना पुलिस ने पुलिस जाब्ते के साथ मारपीट करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि दोनों आरोपी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बीकानेर से आए थे। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के निर्देशन में कार्रवाई हुई। 

गौतम द्वारा वारदात की गम्भीरता को देखते हुए मारपीट करने वाले आरोपियों की तलाश एंव गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की गई। इसको लेकर कोतवाली थाना प्रभारी राजेश शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। वहीं थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि 19 दिसंबर को परिवादी हरेन्द्र सिंह हाल कानि बीकानेर हाल ड्यूटी कानून व्यवस्था ने थाना एनईबी पर उपस्थित होकर एक लिखित रिपोर्ट दर्ज करवाई। 

इस रिपोर्ट में कहा गया कि वह बीकानेर से वीवीआईपी डयूटी में अलवर में जाप्ते के साथ आए थे। उन्होंने बताया कि गुरूवार शाम को जब हमारे साथी खाना खाने के बाद एक रिक्शा चालक को होटल तक जाने के लिए कहा। लेकिन रिक्शा में बैठा व्यक्ति आवेश में आकर गाली गलोच करने लगा। उसने फोन कर अपने 70-80 साथियों को बुलाया जिनकें हाथ में लाठी डन्डे और लोहे के सरिया थे।

उन्होंने जान से मारने की नियत से हमला शुरू कर दिया। इस घटना में हमारे एक साथी के सिर में गम्भीर चोट आई। इतना ही नहीं आरोपियों ने सामुदायिक भवन के दरवाजे व शीशे भी तोड़ दिये। साथ ही सरकारी वाहन व सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर वे मौके से चले गये।

इस मामले की जानकारी मिलने पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। जिस पर पुलिस टीम ने इस मामले में पूर्व में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश करते हुए मुखबिर से सूचना मिली कि दो आरोपी अपने घर बेलाका अलवर में है। इस पर टीम रवाना होकर बेलाका पहुंची, जहां से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

(Also Read- ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से तीन बच्चों की मौत, कई लोग घायल)

Next Article