For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में ज्वेलर से लूट, नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर गहनों से भरा बैग लूटकर हुए फरार

10:22 AM Oct 31, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में ज्वेलर से लूट  नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर गहनों से भरा बैग लूटकर हुए फरार

जयपुर। राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बेखौफ बदमाश आए दिन लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे है। राजधानी जयपुर में नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े पिस्तौल के दम पर ज्वेलर से लूट की वारदात की। हथियारबंद बदमाशों ने ज्वेलर का 18 किलो चांदी से भरे दो बैग लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने घटना के बारे में पुलिस को बताने पर ज्वेलर को गोली मार देने की धमकी दी। बदमाशों की लूट की वारदात ज्वेलरी शॉप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। मानसरोवर थाना पुलिस फुटेज के आधार पर नाकाबपोश बदमाशों की तलाश कर रही है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें :- जयपुर में बेखौफ बदमाश, पिस्तौल के दम पर दो दोस्तों का किया अपहरण, चलती कार में मारपीट कर लूटा

पुलिस ने बताया कि मांग्यावास, मानसरोवर निवासी घनश्याम सोनी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। घनश्याम सोनी ने शिकायत में बताया कि उनकी सोहन नगर मांग्यावास में ज्वेलरी शॉप है। 28 अक्टूबर की रात करीब 9 बजे वह रोजाना की तरह शॉप बंद करने की तैयारी कर रहे थे। शॉप लॉक करने से पहले 2 बैग बाहर निकालकर बाहर रखे और शॉप में रखे 2 बैग लेने चला गया। तभी तेज स्पीड में बाइक वहां आकर रूकी। शक होने पर ज्वेलर तुरंत बाहर आया। इसी बीच बाइक से एक लड़का उतरा और बैग लेने के लिए दौड़ा।

बदमाश ने गोली मारने की दी धमकी…

पीड़ित घनश्याम सोनी ने बदमाश को देखकर शॉप के बाहर रखे बैग को उठाने लगा। तभी बदमाश ने पिस्तौल निकालकर घनश्याम सोनी पर तान दी। बदमाश ने पिस्तौल दिखाकर वहां से भाग जाने की धमकी दी। घनश्याम सोनी अपनी जान बचाकर शॉप की सीढ़ियों को कूदकर दूसरी तरफ भागे। इस दौरान नकाबपोश बदमाश दोनों बैग लेकर बाइक सवार साथी के साथ भाग गया।

यह खबर भी पढ़ें :- जयपुर में UP के बिजनेसमैन भाइयों का अपहरण, एयरपोर्ट से नागौर में ले जाकर बंधक बनाकर पीटा

बदमाशों ने रेकी कर की लूट की वारदात…

पुलिस ने बताया कि लूट की सूचना पर टीम मौके पर पहुंची और ए-श्रेणी की नाकाबंदी करवाई, लेकिन बाइक सवार लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज में नकाबपोश बदमाशों नजर आए हैं, जिसके आधार पर उनकी तलाश कर रहे हैं। प्रथम दृष्टया रेकी कर लूट करना लग रहा है। वहीं पीड़ित ज्वेलर घनश्याम सोनी ने पुलिस को बताया कि लूटे गए बैग में 18 किलो चांदी रखी हुई थी, जिसकी बाजार में कीमत करीब 12 लाख रुपए है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें :- भरतपुर में बेखौफ बदमाश… दिनदहाड़े ज्वेलर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, लूट ले गए जेवर

.