For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

स्कूल टीचर ने नाबालिग छात्रा से किया रेप, विरोध किया तो हत्या कर शव को यूं लगाया ठिकाने

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक स्कूल टीजर बना हैवान। 17 वर्षीय नाबालिग का रेप के साथ मर्डर। घटना के वक्त घर पर नहीं थे पेरेंट्स। आरोपी ने मौका देखकर दिया वारदात को इंतजाम।
02:23 PM Jan 23, 2024 IST | BHUP SINGH
स्कूल टीचर ने नाबालिग छात्रा से किया रेप  विरोध किया तो हत्या कर शव को यूं लगाया ठिकाने

राजस्थान में रेप और हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है, भले ही सरकार बदले या फिर रिवाज। अब बाड़मेर जिले से रेप और मर्डर की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक टीचर ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपने स्कूल की छात्रा के साथ रेप किया। इसके बाद सबूत मिटाने के लिए लड़की हत्या कर लाश को पानी के टैंक में डाल दिया, ताकि किसी को पता ना चले। घटना के वक्त मतृक लड़की के पेरेंट्स घर पर नहीं थे। जब माता-पिता घर लौटे और वह नहीं मिली तो तलाश की गई। इसके बाद लाश बरामद की गई।

Advertisement

आरोपी को थी पेरेंट्स के बाहर होने खबर

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने तहरीर के आधार पर आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया। लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि पीड़िता जिस स्कूल में पढ़ती थी, उसमें पढ़ाने वाला एक टीचर उसके पीछे पड़ा था। आरोप का नाम प्रहलाद राम है। वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी को पता था कि छात्रा के पेरेंट्स घर पर नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:-140 CCTV कैमरों की निगरानी में अब SMS हॉस्पिटल, 24 घंटे रहेगी पैनी नजर…तैनात किए जाएंगे होमगार्ड

विरोध किया तो कर दी हत्या

बाड़मेर जिले के बाखासर पुलिस स्टेशन के प्रभारी सुरभान सिंह ने बताया कि 17 वर्षीय नाबालिग लड़की अपने छोटे भाई और दादी के साथ घर थी। आरोपी मौका पाकर रात करीब 12 बजे छात्रा के घर में घुस आया। इसके बाद नाबालिग के साथ रेप किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। लेकिन जब लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने हत्या कर दी। इसके बाद छात्रा के शव को खेत में बने पानी के टैंक में छालकर आरोपी फरार हो गया।

परिजनों ने बताया कि आरोपी गांव के सरकारी स्कूल में हिंदी पढ़ता है। वह बार-बार छात्रा के साथ छेड़छाड़ करता था और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालता था। लेकिन लड़की उसे इग्नोर कर रही थी। एक दिन छात्रा ने यह बात अपने पेरेंट्स को बता दी और उन लोगों ने पंचायत में बता उठाई, तो आरोपी को समझाकर छोड़ दिया गया। इसके बाद आरोपी के इरादे और ज्यादा मजबूत हो गए और मौका देखकर छात्र को हवस का शिकार बनाकर मौत की नींद सुला दी।

पिछले साल भी हुआ रेप और मर्डर

पिछले साल अप्रैल में भी बाड़मेर जिले में रेप और मर्डर की एक ऐसा ही भयानक मामला सामने आया था। बता दें कि 45 वर्षीय दलित महिला के साथ उसके पड़ोसी ने पहले रेप किया। इसके बाद एसिड डालकर उसे जलाकर मार डाला। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी इकट्‌ठा हुए बचाने की कोशिश भी की, लेकिन जब तक महिला 60 से 70 प्रतिशत की जल चुकी और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद खूब राजनीति भी हुई, लेकिन आरोपी अभी तक फरार चल रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर कांग्रेस की घेराबंदी! सरकार से पेपर लीक पर पूछा गया पहला सवाल

.