For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Ganesh Visarjan के दौरान देशभर में 15 लोगों की मौत

01:35 PM Sep 10, 2022 IST | Jyoti sharma
ganesh visarjan के दौरान देशभर में 15 लोगों की मौत

Ganesh Visarjan की पूरे देश में गजब की धूम रही लेकिन इस धूम को कई जगह हुए हादसों ने मातम में बदल दिया। विसर्जन के दौरान कई बड़े हादसे हो गए जिससे 15 लोगों की मौत हो गई। वहीं पानी में कई लोगों के डूबने की भी खबरें आई हैं जिसमें से कुछ लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया।

Advertisement

हरियाणा में Ganesh Visarjan के दौरान 7 लोगों की मौत

हरियाणा (Haryana) के महेंद्रगढ़ में 9 लोग विसर्जन के दौरान पानी में डूब गए। बचाव के लिए NDRF की मदद तक लेनी पड़ी, रेस्क्यू ऑपरेशन में पांच लोगों को तो निकाल लिया गया लेकिन चार लोगों की मौत हो गई इन चारों के शव पानी में से निकले गए। ये लोग गणेश जी की 8 फुट की प्रतिमा लेकर विसर्जन के लिए के जा रहे थे।

इसी तरह हरियाणा के हो सोनीपत में भी हादसा हो गया। यहां के मिमारपुर घाट पर गणेश जी की प्रतिमा का विसर्जन करते समय दो चचेरे भाई यमुना नदी में डूब गए। जिनके शव बाहर निकाले गए। एक और हादसा यमुना के ही बेगा घाट पर हुआ यहां भी एक युवक पानी के तेज बहाव में विसर्जन के दौरान बह गया जिसकी मौत हो गई।

Ganesh Visarjan करते यूपी में 8 की मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से भी कई ऐसी घटनाएं सामने आईं। यहां के उन्नाव (Unnao) जिले के सफीपुर में गणेश विसर्जन के दौरान 3 लोग पानी में डूब गए। किसी तरह गोताखोरों की मदद से तीनों को बाहर निकाला गया, जिसमें से दो की अस्पताल में तो दूसरे की रेफर किए हुए अस्पताल में मौत हो गई। संत कबीरनगर में गणेश विसर्जन करने गए एक ही परिवार के चार बच्चे पानी में डूब गए जिससे चारों की मौत हो गई।

तो ललितपुर में भी विसर्जन के दौरान हादसा होने से 2 लोगों की मौत हो गई। झांसी जिले में भी 2 युवक विसर्जन के दौरान नदी में डूब गए। जिसमें से एक की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Ganesh Visarjan पर बप्पा की बेहद भव्यता से हुई विदाई, देखें वीडियो

.