होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

14 साल के बेटा…38 की उम्र में एक्ट्रेस माहिरा खान ने की दूसरी शादी, जानिए कौन है उनके शौहर सलीम करीम?

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है। माहिरा बॉलीवुड फिल्म रईस में शाहरुख खान के साथ भी नजर आई थीं। यही वजह है कि भारत में न सिर्फ लोग उन्हें जानते हैं
06:44 PM Oct 02, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Actress Mahira Khan married Salim Karim: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है। माहिरा बॉलीवुड फिल्म रईस में शाहरुख खान के साथ भी नजर आई थीं। यही वजह है कि भारत में न सिर्फ लोग उन्हें जानते हैं बल्कि उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। फिलहाल वह अपनी दूसरी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

उन्होंने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी की है। शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हैं, इसलिए हम उनके बारे में बात नहीं करेंगे बल्कि आपको बताएंगे कि सलीम करीम कौन हैं और बिजनेस के अलावा क्या करते हैं।

कौन हैं सलीम करीम?

माहिरा खान की दूसरी शादी की खबर आई है हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सलीम करीम कौन हैं? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलीम पाकिस्तान के जाने-माने बिजनेसमैन हैं जो एक साथ कई बिजनेस चलाते हैं लेकिन इनमें सबसे प्रमुख उनकी कंपनी सिम्पैसा है जिसके वे सीईओ हैं।

इस कंपनी का काम सिम के जरिए पैसे का भुगतान सुनिश्चित करना है और यह कारोबार 15 देशों में फैला हुआ है। 2017 में उनकी पहली मुलाकात माहिरा से हुई थी और वह भी एक टीवी एप्लिकेशन के लॉन्च के दौरान। बताया जा रहा है कि सलीम करीम सिर्फ बिजनेस ही नहीं बल्कि मनोरंजन क्षेत्र से भी जुड़े हुए हैं और वह एक प्रोफेशनल डीजे भी हैं। इसी के चलते उनका माहिरा से रिश्ता जुड़ गया और अब दोनों पति-पत्नी बन गए हैं।

माहिरा 14 साल के बेटे की मां हैं

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की पहली शादी 2007 में हुई थी. उनके पहले पति डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अली अस्करी थे. 2009 में वह एक बेटे की मां बनीं, जिसका नाम उन्होंने अल्ज़ान रखा। लेकिन 2015 में ही माहिरा ने अपनी पहली शादी तोड़ दी और तलाक ले लिया।

Next Article