For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पाली में कलयुगी मामा बना हैवान, नाबालिग भांजी को घर बुलाकर की दरिंदगी

01:45 PM Jan 24, 2024 IST | Sanjay Raiswal
पाली में कलयुगी मामा बना हैवान  नाबालिग भांजी को घर बुलाकर की दरिंदगी

पाली। राजस्थान के पाली में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां रिश्ते में लगने वाले एक कलयुगी मामा ने अपनी 14 साल की नाबालिग भांजी को हवस का शिकार बना डाला। दर्द से तड़पते हुए विमंदित पीड़िता ने रोते हुए मां को आपबीती सुनाई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद मां अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और अपने ही रिश्ते के भाई के खिलाफ सोजत थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

थानाधिकारी सरजिल मलिक ने बताया कि सोजत रोड थाना क्षेत्र निवासी एक मां ने अपनी बेटी के साथ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह रोजाना की तरह 20 जनवरी को खेत में काम करने गई थी।

शाम को घर लौटी तो बेटी उदास नजर आई। प्यार से पूछने पर बेटी ने पेट दर्द होने की बात बताते हुए कहा की मोहल्ले में ही रहने वाले रिश्ते के मामा ने अपने घर बुला कर उसके साथ गलत काम किया। इससे उसे दर्द हो रहा है।

मासूम बेटी की बात सुनकर मां हैरान रह गई। इसके बाद मां ने बेटी के साथ 21 जनवरी को सुबह थाने पहुंच अपने ही रिश्ते के भाई के खिलाफ रिपोर्ट दी।

खेत पर गई हुई थी आरोपी की बेटी और पत्नी…

घटना वाले दिन आरोपी की पत्नी अपनी बेटी के साथ खेत पर गए हुए थे। पीड़िता की मां भी खेत पर गई हुई थी। पीड़िता के पिता काम काज के सिलसिले में बाहर रहते हैं। इसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने ये गंदी हरकत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.