होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अलवर में अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिरी बस, 13 वर्षीय स्कूली छात्र की मौत, 8 लोग घायल

04:22 PM Mar 09, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अलवर। राजस्थान के अलवर में रोडवेज बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई। हादसे में 13 वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। यह हादसा अलवर के टहला क्षेत्र में आसावरी माता के मंदिर के पास हुआ। जानकारी के अनुसार, राजस्थान रोडवेज की टहला-राजौर गढ़-दौसा रुट की बस के ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई।

हादसे के वक्त करीब 12 लोग बस में सवार थे। हादसे में 13 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं 3 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर टहला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने 8 घायलों को टहला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी। वहीं 3 गंभीर घायलों को राजगढ़ चिकित्सालय लाया गया।

जहां चिकित्सकों ने एक बालक को मृत घोषित कर दिया। इधर, हादसे की सूचना मिलते ही विधायक कांति प्रसाद और एसडीएम ओमप्रकाश मीणा राजगढ़ सीएचसी पहुंचे। विधायक मीणा ने मृतक अभिनव (13) के पिता राजेश शर्मा को ढांढस बंधाया। टहला पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अनियंत्रण होकर पोल से टकराई बस…

वहीं दूसरा हादसा अलवर के तिजारा कस्बे के शास्त्री नगर रोड पर हुआ। यहां, राजस्थान रोडवेज अनुबंधित खाली बस अनियंत्रण होकर पोल से टकरा गई। अनियंत्रित बस की चपेट में आने से एक महिला घायल हो गई। हादसे में घायल महिला का एक पैर फ्रेक्चर हो गया जिसे अलवर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया है।

गनीमत यह रही कि जिस समय बस पोल से टकराई, उस समय बिजली की सप्लााई बंद थी। अगर बिजली चालू होती तो बस में भी आग लग सकती थी। साथ ही बस के आगे ही पाइप की दुकान थी। ऐसे में बड़ा हादसा हो सकता था। इधर, बस दुर्घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। दुर्घटना को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जप्त कर लिया है।

Next Article