होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

तेज रफ्तार कार ने मां-बेटी को मारी टक्कर, हादसे में 12 साल की मासूम की मौत

03:58 PM May 01, 2023 IST | Sanjay Raiswal

कोटा। राजस्थान के कोटा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार कार ने मां-बेटी को कुचल दिया। वहीं हादसे में मां घायल हो गई। दोनों मां-बेटी को हॉस्पिटल लाया गया। जहां, डॉक्टर ने चेक कर 12 साल की मासूम बच्ची को मृत घोषित किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। यह हादसा धाकड़खेड़ी के पास हाइवे पर कल्पतरु वेयर हाउस के समीप सुबह 10 बजे हुआ।

जानकारी के अनुसार, एमपी के झाबुआ निवासी लता (35) ठेकेदार के पास मजदूरी का काम करती है। वर्तमान में रायपुरा धाकड़खेड़ी में टापरी में रहती है। सोमवार सुबह करीब 10 बजे वह अपने पति और 12 साल की बेटी नवली के साथ निर्माणाधीन मकान पर मजदूरी के लिए निकली थी। बेटी के साथ मां लता सड़क पर चल रही थी।

हाइवे क्रॉसिंग के दौरान झालावाड़ की तरफ से आ रही एक कार ने बेटी नवली को टक्कर मार दी। वहीं हादसे में पीछे चल रही लता बाल-बाल बच गई। कार में 5 लोग सवार थे। सभी कार सवार लोग मां-बेटी को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे। जहां नवली की मौत हो गई।

उधोग नगर थाने के हेड कांस्टेबल दशरत सिंह ने बताया कि रोड़ क्रॉस करते समय 12 साल की बच्ची कार के सामने आ गई। हादसे में उसकी मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Article