For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

12 अक्टूबर 2024, आज का राशिफल: दशहरा पर आज तुला वाले दोस्ती में विश्वास को बढ़ावा दें, जानें अन्य राशियों का हाल

08:30 AM Oct 12, 2024 IST | NR Manohar
12 अक्टूबर 2024  आज का राशिफल  दशहरा पर आज तुला वाले दोस्ती में विश्वास को बढ़ावा दें  जानें अन्य राशियों का हाल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal:  आज 12 अक्टूबर 2024 को कुछ राशियों के लिए दिन औसत रहने वाला है. धर्म विशेषज्ञ चंद्रप्रकाश ढांढण ने बताया कि कुछ राशियों के जातकों को आज अच्छा संकेत मिल सकता है. देखिए आपकी राशि का फल

मेष : आपके करियर में नई संभावनाएं खुलेंगी. अपने विचारों को स्पष्ट रूप से व्यक्त करें और सहकर्मियों के साथ सहयोग बढ़ाएं. रिश्तों में संवेदनशीलता बनाए रखें. स्वास्थ्य के मामले में नियमित व्यायाम करें. किसी पुराने दोस्त से मिलना सुखद रहेगा.
शुभ अंक: 1
शुभ रंग: लाल

वृष : आर्थिक मामलों में सतर्क रहना आवश्यक है. बजट का ध्यान रखें और खर्चों को नियंत्रित करें. प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. सेहत में सुधार होगा, लेकिन मानसिक तनाव से बचें.
शुभ अंक: 6
शुभ रंग: हरा

मिथुन: आपके विचारों में नवीनता आएगी. नए प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दें, ये आपके लिए लाभकारी साबित होंगे. व्यक्तिगत संबंधों में ईमानदारी रखें. सेहत में योग और ध्यान को शामिल करें. किसी नई किताब को पढ़ना प्रेरणादायक रहेगा.
शुभ अंक: 5
शुभ रंग: पीला

कर्क : पारिवारिक मामलों पर ध्यान दें. घर में कोई समारोह हो सकता है, जिससे सबके चेहरे पर खुशी आएगी. करियर में नई चुनौतियां सामने आएंगी, लेकिन आप उन्हें संभाल लेंगे. स्वास्थ्य के लिए संतुलित आहार लें.
शुभ अंक: 2
शुभ रंग: सफेद

सिंह: आपके लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा. आत्म-विश्वास से भरे रहेंगे, जिससे कार्य में सफलता मिलेगी. व्यक्तिगत जीवन में रोमांस का संचार होगा. सेहत को लेकर सजग रहें. परिवार में सहयोग की भावना बनाए रखें.
शुभ अंक: 9
शुभ रंग: नारंगी

कन्या : अपनी योजनाओं को कार्यान्वित करने का समय है. व्यवसाय में नए अवसर मिलेंगे. रिश्तों में पारदर्शिता बनाएं. मानसिक स्वास्थ्य के लिए ध्यान करें. अपने शौक को समय देने से खुशी मिलेगी.
शुभ अंक: 3
शुभ रंग: नीला

तुला: आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में सक्षम रहेंगे. करियर में रचनात्मकता को महत्व दें. संबंधों में सामंजस्य बना रहेगा. स्वास्थ्य के लिए व्यायाम आवश्यक है. दोस्ती में विश्वास को बढ़ावा दें.
शुभ अंक: 4
शुभ रंग: गुलाबी

वृश्चिक: सकारात्मक बदलाव की संभावना है. करियर में नई शुरुआत करें. संबंधों में गहराई आएगी. सेहत को लेकर सावधान रहें, कोई पुरानी समस्या उभर सकती है. अपने दृष्टिकोण को विस्तार दें.
शुभ अंक: 8
शुभ रंग: काला

धनु:  यात्रा का योग बन रहा है, जिससे आपको नई दृष्टि मिलेगी. कार्यस्थल पर सामंजस्य बनाए रखें. व्यक्तिगत जीवन में आशा की किरण नजर आएगी. सेहत में सुधार के लिए प्राकृतिक चीजें अपनाएं.
शुभ अंक: 7
शुभ रंग: पीला

मकर : आपकी मेहनत रंग लाएगी. कार्यक्षेत्र में उच्च पद की प्राप्ति संभव है. रिश्तों में ईमानदारी को महत्व दें. स्वास्थ्य के लिए नियमित चेक-अप करें. सकारात्मक सोच रखें.
शुभ अंक: 10
शुभ रंग: भूरा

कुम्भ :आपकी रचनात्मकता इस सप्ताह उत्कृष्टता का प्रतीक बनेगी. करियर में नए विचारों को स्वीकार करें. व्यक्तिगत जीवन में संवाद बढ़ाएं. सेहत को लेकर सजग रहें. किसी नए शौक को अपनाने का विचार करें.
शुभ अंक: 11
शुभ रंग: नीला

मीन: आपकी अंतर्दृष्टि आपको सही मार्ग पर ले जाएगी. करियर में प्रगति के अवसर मिलेंगे. रिश्तों में संवेदनशीलता रखें. सेहत के लिए योग का अभ्यास करें. परिवार का सहयोग आपको आगे बढ़ने में मदद करेगा.
शुभ अंक: 12
शुभ रंग: सफेद

.