For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

दसवीं पास छात्रों पॉलिटेक्निक कॉलेज में करें आवेदन

राजस्थान के सभी राजकीय महिला पॉलिटेक्निक कॉलेजों में एडमिशन प्रक्रिया जारी है। इन कॉलेजों के विभिन्न कोर्सेज में प्रवेश के लिए दसवीं पास कर चुकी छात्र आवेदन कर सकती हैं
10:00 AM Jul 16, 2023 IST | BHUP SINGH
दसवीं पास छात्रों पॉलिटेक्निक कॉलेज में करें आवेदन

जयपुर। राजस्थान के सभी राजकीय महिला पॉलिटेक्निक कॉलेजों में एडमिशन प्रक्रिया जारी है। इन कॉलेजों के विभिन्न कोर्सेज में प्रवेश के लिए दसवीं पास कर चुकी छात्र आवेदन कर सकती हैं। आवेदन ऑफिशियल वेबसाइट www.hte.rajasthan.gov.in या www.dte. rajasthan.gov.in पर किया जा सकता है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-एडमिशन अलर्ट: राजस्थान कॉलेज में प्रवेश के लिए जनरल की कटऑफ 93.40%

प्रवेश आवेदन की अंतिम तिथि 2 अगस्त है। महिला पॉलिटेक्निक कॉलेजों में कॉमर्शियल आर्ट, टैक्सटाईल डिजाईन, कास्ट्म यू डिजाईन एण्ड ड्रेस मेकिंग, माॅडर्न ऑफिस मैनेजमेन्ट, इन्टीरियर डेकाॅरेशन, फैशन एण्ड टैक्सटाईल डिजाईन और विजुअल ग्राफिक्स में तीन साल के पाठ्यक्रम के साथ ही ब्यूटी कल्चर विभाग में दो वर्षीय डिप्लोमा पाठ्यक्रम करवाया जाता है।

यह खबर भी पढ़ें:-सफाईकर्मी भर्ती : सर्फिटिकेट से नहीं चलेगा काम करके ही दिखानी होगी सफाई

जयपुर के गांधी नगर स्थित महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज की प्रिंसिपल शालिनी गुप्ता ने बताया कि राजस्थान के सभी महिला पॉलिटेक्निक कॉलेजों में डिप्लोमा और स्नातक स्तर के पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए राजकीय महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज जयपुर को अधिकृत नोडल सेन्टर बनाया गया है। आवेदन प्रक्रिया में समस्या आने पर स्टूडेंट कॉलेज के नंबर 8619637821 या 0141-2706688 पर फोन कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

.