होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Ajmer : अपहरण के बाद मासूम की हत्या, लाश को जयपुर-अजमेर हाईवे किनारे फेंक गए बदमाश

03:02 PM Nov 30, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में 10 साल के मासूम बच्चे का अपहरण के बाद हत्या कर देने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने हत्या से पहले बच्चे के दोनों हाथों को पीछे की तरफ करके प्लास्टिक की रस्सी से बांध दिया। इसके बाद पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। बदमाश लाश को जयपुर-अजमेर हाईवे किनारे फेंककर फरार हो गए। यह घटना अजमेर जिले के नसीराबाद सदर थाना इलाके की है।

आसपास के CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस…

अजमेर एसपी चुनाराम जाट ने बताया अजमेर-जयपुर नेशनल हाईवे-48 के पास 10 साल के बच्चे का शव मिला है। बच्चे के दोनों हाथ बंधे हुए मिले। सिर पर पत्थर से चोट होने के निशान थे। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है। हालांकि, बच्चे की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। हत्या की वारदात का खुलासा करने के लिए हाईवे स्थित होटलों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई हैं।

ग्रामीण ने पुलिस को दी सूचना…

नसीराबाद सदर थानाधिकारी रोशनलाल सामरिया ने बताया बुधवार सुबह करीब 8 बजे एक ग्रामीण ने पुलिस को दी। ग्रामीण ने बताया कि अजमेर-जयपुर नेशनल हाईवे-48 के पास मोतीपुरा गांव में एक फैक्ट्री बंद पड़ी है। यहां आसपास जंगल है। जंगल में 10 साल के बच्चे का लाश की जानकारी दी। सूचना पर एडिशनल एसपी (ग्रामीण) वैभव शर्मा, सीओ नसीराबाद विजय सांखला टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के लिए घटनास्थल पर FSL टीम को भी बुलाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नसीराबाद हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया।

अपहरण के बाद हत्या की आशंका…

नसीराबाद सदर थानाधिकारी ने बताया कि बच्चे के कान के ऊपर गहरी चोट है। प्लास्टिक की रस्सी से बच्चे के दोनों हाथ पीछे कमर की ओर बंधे हुए हैं। बच्चे की बॉडी के पास काले रंग की जैकेट पड़ी हुई मिली है। बच्चे ने हल्के केसरिया रंग की टीशर्ट और हल्के नीले रंग की जींस पैंट पहन रखी है। उसके गले में गमछेनुमा एक कपड़ा डला हुआ था। हालात को देखते हुए आशंका है कि बच्चे का पहले अपहरण फिर हत्या कर दी गई है। बच्चे की पहचान होने के बाद ही बाकी चीजें स्पष्ट हो पाएंगी। पुलिस ने बच्चे की पहचान के लिए उसकी फोटो जिले के सभी थानों और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में भेज दी हैं।

Next Article