For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पति को जिताने के लिए पूर्व CM की बहू का नया अंदाज! माली समाज को एकजुट करने का प्रयास

Lok Sabha Election 2024 : जालोर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे वैभव गहलोत की पत्नी और बेटी भी चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरी। हिंमाशी ने भीनमाल की सब्जीमंडी में माली समाज को साधने का प्रयास किया।
02:40 PM Apr 13, 2024 IST | BHUP SINGH
पति को जिताने के लिए पूर्व cm की बहू का नया अंदाज  माली समाज को एकजुट करने का प्रयास

Lok Sabha Election 2024 : प्रशांत शर्मा, जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव इस बार बेहद दिलचस्प हो गया है। जहां नागौर में RLP और कांग्रेस के गठबंधन ने BJP की मुश्किलें बढ़ा दी है तो बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट से रविंद्र सिंह भाटी भी प्रतिद्वंदियों को घुटने टेकने पर मजबूर करते हुए नजर आ रहे है।

Advertisement

कांग्रेस ने इस बार जालोर से पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को मौका दिया है। पूरा गहलोत परिवार वैभव को जिताने के लिए मैदान में उतर गया है। वैभव की पत्नी हिंमाशी गहलोत और उनकी बेटी काश्विनी जोर-शोर से प्रचार करते हुए माली समाज को साधने का काम कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘वोट मुझे दो…चांद तक सोने की सीढ़ी लगवा दूंगा’ कांग्रेस प्रत्याशी पर भड़के शेखावत ने पूछा-‘सोना कहां से लाओगे’

कल प्रियंका गांधी भीनमाल में करेंगी वैभव का प्रचार

वैभव जालोर लोकसभा में लगातार देव-दर्शन और जनसम्पर्क कर रहे है। ग्रामीणों से क्षेत्रीय समस्याओं और चुनावी मुद्दों को लेकर संवाद कर रहे है, कभी उनके पिता, पूर्व CM अशोक गहलोत तो कभी पत्नी और बेटी उनके समर्थन में वोट मांगते हुए नजर आ रही हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उनके समर्थन में 14 अप्रैल को जालोर आ रही है। प्रियंका गांधी वैभव के समर्थन में भीनमाल में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी। जहां वैभव इस बार आधारभूत सुविधाओं के मुद्दें पर जनता से वोट की अपील करते नजर आएंगे।

माली समाज को साधने में जुटी हिंमाशी

वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी भी पुरजोर तरीके से प्रचार में जुटी हुई है। उन्होंने जालोर सब्जी मंडी में लोगों से संवाद किया और वैभव के समर्थन में मतदान की अपील की, हिमांशी ने सब्जी विक्रेताओं से उनकी समस्याएं जानी। कुछ दिन पहले भी हिमांशी ने माली समाज से वैभव के लिए समर्थन मांगा था। हिमांशी गहलोत का एक बयान भी सियासी गलियारों में काफी चर्चित रहा है। जब उन्होंने कहा था कि अगर वैभव गहलोत ये चुनाव नहीं जीते तो ये उनकी नहीं पूरे माली समाज की बेइज्जती होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-पायलट को किरोड़ी लाल मीणा का जवाब, कहा- BJP हारी तो दे दूंगा मंत्री पद से इस्तीफा !

.