For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड, एनकाउंटर और ब्लैकमेलिंग…फिल्मी कहानी से कम नहीं दिव्या पाहुजा मर्डर केस

Divya Pahuja Murder Case : गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुचा की मौत का सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा। अश्लील तस्वीर देखकर पैसा मांगने के मामले में हुआ मर्डर। फिल्मी कहानी से कम नहीं थी मर्डर की प्लानिंग।
04:54 PM Jan 04, 2024 IST | BHUP SINGH
गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड  एनकाउंटर और ब्लैकमेलिंग…फिल्मी कहानी से कम नहीं दिव्या पाहुजा मर्डर केस

Divya Pahuja Murder Case : हरियाणा के गुरुग्राम में 27 साल की मॉडल दिव्या पाहुजा की मंगलवार की देर रात एक होटल में हत्या कर दी गई। दरअसल, दिव्या पाहुजा पहले गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड थी। दिव्या का मर्डर पूरी तरह से फिल्मी कहानी की तरह किया गया है। पुलिस ने हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्होंने पूछताछ में कई बड़े राज भी खोले हैं। पुलिस ने होटल के मालिक अभिजीत सिंह और होटल में काम करने वाले ओम प्रकाश और हेमराज को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

होटल के मालिक अभिजीत ने अपने साथियों को दिव्या का शव ठिकाने लगाने के लिए 10-10 लाख रुपए दिए थे और यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने आरोपियों से जब पूछताछ की तो मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सिंह ने बताया कि वो होटल में सिटी प्वाइंट का मालिक है। होटल को उन्होंने लीज पर दे रखा है। इसी होटल में मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या की गई है। अभिजीत सिंह ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें दिव्या पाहुजा के पास थीं। इन तस्वीरों के जरिए वह ब्लैकमेल कर रही थी। अक्सर पैसे लेती थी।

यह खबर भी पढ़ें:-Salaar Box Office Day 13: ‘सालार’ ने सबको पीछे छोड़ा, प्रभास के कॅरियर की बनी सबसे बड़ी फिल्म

फोटो डिलीट नहीं की तो मारी गोली

अभिजीत सिंह ने बताया कि कुछ दिनों से दिव्या ज्यादा पैसे मांग रही थी। 2 जनवरी को उसको होटल में लेकर आया और वो अश्लील तस्वीरें डिलीट करने को कहा। जब उसके मोबाइल का पासवर्ड मांगा तो नहीं बताया। इसी बात को लेकर गुस्सा आ गया और गुस्से में दिव्या को गोली मार दी।

कौन थी मॉडल दिव्या पाहुजा?

मॉडल दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली थी। वह कभी हरियाणा के गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी। हरियाणा पुलिस को संदीप की तलाश थी। 7 फरवरी, 2016 को हरियाणा पुलिस को खबर लगी कि संदीप मुंबई के अंधेरी में मौजूद एक होटल में है। इसके बाद पुलिस पहुंची और संदीप का एनकाउंटर कर दिया।

cctv फुटेज से हुआ मर्डर का खुलासा

दिव्या पाहुजा मर्डर केस का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ। सीसीटीव फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि 2 जनवरी की सुबह 4 बजकर 18 मिनट पर तीन लोग होटल में एंट्री करते हैं, जो कि होटल मालिक अभिजीत सिंह, मॉडल दिव्या पाहुजा और एक अन्य युवक हैं। तीनों होटल के रिसेप्शन पर पहुंचते हैं। थोड़ी देर में कुछ बात होती है, उसके बाद वो लोग होटल के अंदर चले जाते हैं। करीब 18 घंटे बाद यानी 2 जनवरी की रात 10:44 बजे दो युवक एक कंबल में लिपटे हुए शव को घसीटते हुए बाहर की ओर ले जाते दिखते हैं। ये शव दिव्या पाहुजा का है।

यह खबर भी पढ़ें:-आमिर की बेटी आयरा 8 जनवरी को उदयपुर में करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग, 3 दिन तक चलेंगे फंक्शन, 176 कमरे किए बुक

.