For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है...' ED की रेड के बाद पहली बार बोले गोविंद डोटासरा

अशोक गहलोत ने ईडी के छापों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि आज जो हालात हैं वह चिंताजनक है.
05:02 PM Oct 26, 2023 IST | Digital Desk
 किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है     ed की रेड के बाद पहली बार बोले गोविंद डोटासरा

ED Raid in Rajasthan: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले एक बार ईडी की धमक होने के बाद सियासी माहौल उफान पर आ गया है जहां कांग्रेस ने बीजेपी पर केंद्रीय जांच एजेंसियों के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुड़ला के जयपुर, सीकर और महवा ठिकानों पर ईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी कार्रवाई की और डोटासरा और उनके रिश्तेदारों से पूछताछ हुई.

Advertisement

वहीं दिनभर से चल रहे ईडी के एक्शन के बाद पहली बार गोविंद सिंह डोटासरा मीडिया के सामने आए जहां उन्होंने कहा कि किसी को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि ईडी के अधिकारी अपना काम कर रहे हैं और उन्हें काम करने दिया जाए.

ईडी के अधिकारी मेरे से और घर के सभी लोगों से पूछताछ करने चले जाएंगे और किसी को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. डोटासरा ने कहा कि ईडी की टीम के जाने के बाद वह समर्थकों से बात करेंगे. बता दें कि ED के अधिकारी डोटासरा के जयपुर सिविल लाइंस सरकारी आवास से चले गए हैं. वहीं अभी उनके सीकर स्थित निजी निवास पर जांच जारी है.

किसान के बेटे को किया गया टारगेट’

वहीं डोटासरा के घर ईडी की रेड पर गहलोत ने कहा कि कल हमनें महिलाओं के लिए 2 अहम गारंटी की घोषणाएं की लेकिन बीजेपी वाले चाहते नहीं है कि हम दलितों और पिछड़ों, महिलाओं को राहत दें. उन्होंने कहा कि पीसीसी चीफ के घर छापा पड़ना बड़ी बात है.

गहलोत ने कहा कि बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा के पास यही काम है उनको बीजेपी ने यही काम दिया है कि यहां से जाकर ईडी में शिकायतें करो और वो हर कहीं की शिकायत लेकर जाते हैं और वहां ईडी की टीम आ जाती है.

डोटासरा किसान के बेटें हैं और लगातार किसानों और मजदूरों की आवाज वह उठाते आए हैं और विपक्ष में रहते हुए भी डोटासरा ने आवाज उठाई और आज इसीलिए उन्हें टारगेट बनाया गया है. उन्होंने कहा कि हम ईडी से घबराने वाले नहीं है, हमारे यहां पाकिस्तान से टिड्डी आते हैं जो फसलों को चट कर जाते हैं ऐसे ही ईडी बीजेपी की हालत खराब कर उनकी फसलों को चट कर जाएगी.

.